Blog

“मेरा पेट Dustbin बना दिया है 😢 अब मैं खाना कैसे खाऊ?” 🐕

0

“दिन भर थोड़ा-थोड़ा… कभी biscuit, कभी roti, कभी बचा हुआ खाना…
आप सोचते हो प्यार दे रहे हो…

लेकिन सच क्या है पता है? 😔

आप अपने ही Dog का पेट खराब कर रहे हो…”

👉
“जब Dog का पेट हर समय भरा रहेगा…
तो वो proper खाना क्यों खाएगा?”

👉
“और फिर शुरू होती हैं problems…
❌ उल्टी
❌ Loose motion
❌ कमजोरी
❌ Infection

फिर बोलते हो — ‘मेरा dog खाना नहीं खाता’ 😢”

👉
“प्यार का मतलब हर समय खिलाना नहीं होता…
प्यार का मतलब है सही time पर सही खाना देना ❤️”

👉
“अगर आप सच में अपने Dog से प्यार करते हो…
तो comment करो ‘CARE’ 🐾
और ये video हर dog lover को भेजो 🙏”

👉 “मेरा पेट Dustbin बना दिया है 😢 अब मैं खाना कैसे खाऊ?” 🐕

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *